शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

बॉलीवुड की चकाचौंध हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है। सितारों का निजी जीवन दर्शकों व आम जनता को अधिक प्रभावित करता है| यही कारण है कि अपने पसंदीदा सितारे के बारे में हर कोई जानना चाहता है। सोशल मीडिया ने सितारों के निजी जीवन को कहीं से भी निजी नहीं रहने दिया है। खैर यह तो बात हुई सेलिब्रिटीज और उनके निजी जीवन की, आज की मुख्य बॉलीवुड सम्बन्धित खबर यह है कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा के यहाँ एक नन्हे से बेटे ने जन्म लिया है। शाहिद और मीरा का विवाह तीन साल पहले हुआ था और उनकी दो साल की एक प्यार बेटी मीशा भी है।

शाहिद मीरा की प्रेमकहानी

शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

शाहिद और मीरा के विवाह की कहानी किसी परियों की कहानियों से कम नहीं है। दोनों का रिश्ता बॉलीवुड की अधिकतर प्रेम कहानियों से बहुत अलग है। शाहिद ने अपनी जीवन-साथी के रूप में बॉलीवुड की किसी हीरोइन को नहीं बल्कि एक सामान्य लड़की को चुना। मीरा का कहना है कि जब वो पहली बार शाहिद से मिली थी तो वो उन्हें इतने पसंद नहीं आये थे लेकिन धीरे-धीरे जब उन दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो उसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया हालाँकि यह पूरी तरफ से पारिवारिक सहमति से हुआ। शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं। मीरा के लिए एक बॉलीवुड स्टार से विवाह करना भी किसी चुनौती से कम नहीं रहा है। हाल ही में मीरा ने एक एंटी ऐजिंग क्रीम का विज्ञापन किया था लेकिन उनकी ऐक्टिंग को देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उन्हें कभी भी कोई विज्ञापन या ऐक्टिंग ना करने तक की भी सलाह दे डाली थी।

इसे भी पढ़ें:  5 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने नोर्मल डिलीवरी करवाई

शाहिद का अनोखा तरीका

शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

शादी के एक साल बाद ही उनके घर में एक बेटी ने जन्म लिया जिसका नाम मीशा रखा गया। मीशा के नाम का मी (मीरा) और शा (शाहिद) के नाम का मेल है। अब यह देखना रोचक होगा कि वो अपने पुत्र का नाम क्या रखते हैं। कुछ समय पहले शाहिद से उनके दूसरे बच्चे के नाम के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अभी उन्हें कोई नाम पसंद नही आया है, अगर उनका कोई फैन या चाहने वाला उन्हें नाम सुझाएँ और उन्हें पसंद आ गया तो उसके बारे में अवश्य विचार कर सकते हैं। इसी साल के अप्रैल के महीने में शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बड़े ही प्यारे तरीके से यह संदेश दिया था कि उनके घर दूसरा बच्चा जन्म लेने वाला है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को बहुत से गुब्बारों के साथ दिखाया था और जिसके साथ लिखा था “बिग सिस्टर”।

पांच सितम्बर को मिला यह उपहार

शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

अपनी गर्भावस्था के समय में भी मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर छायी रही। प्रसव से एक दिन पहले भी शाहिद और मीरा को डिनर पर जाते हुए देखा गया था। बुधवार पांच सितम्बर की शाम को हिंदुजा हॉस्पीटल में एडमिट हुईं मीरा राजपूत ने देर रात बेटे को जन्म दिया। उस समय उनके साथ शाहिद और मीरा की माँ बेला राजपूत मौजूद थी। इसके बाद शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजिम और उनके भाई ईशान खट्टर भी अस्पताल पहुचें थे। अभी नए जन्मे बच्चे की परिवार ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन पूरा बॉलीवुड शाहिद और मीरा को बधाई देने में जुट गया हैं। अब तक कई हस्तियों उन्हें बधाइयाँ दे चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:  5 बॉलीवुड फिल्मे जो बच्चो को बहुत अच्छी शिक्षा देती हैं

शाहिद-मीरा की तैयारिया

शाहिद मीरा की कम्प्लीट फैमिली, मीशा बनी बिग सिस्टर| जानिए नए मेहमान के आने पर उनकी तैयारियां

सितम्बर का महीना शाहिद के लिए खुशियों से भरा हुआ है जिसमें से एक खुशी उन्हें मिल चुकी है अपने बेटे के जन्म के माध्यम से और दूसरी जल्द ही उनकी फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” भी रिलीज़ होने वाली है। शाहिद अभी छुट्टी पर हैं लेकिन अब बेटे के जन्म के बाद जल्द ही काम पर लौट सकते हैं। अपने बेटे के स्वागत के लिए शाहिद ने हाल ही में नया घर खरीदा है जिसकी कीमत 55 करोड़ बताई जा रही है। इसके बारे में शाहिद का कहना है कि अब उनका परिवार बढ़ गया है ऐसे में उन्हें बड़े घर की जरूरत है। शाहिद का मानना है कि परिवार ही उनके लिए सब कुछ है और उसी के कारण इंसान इतनी मेहनत करता है ताकि जब वो काम से वापस आये तो परिवार आपका मुस्कुराकर स्वागत करे। शाहिद अभी कुछ समय अपने परिवार और नए मेहमान के साथ ही बिताएंगे। शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे का इंतजार उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ी बेसब्री से था।

इसे भी पढ़ें:  बॉलीवुड की 5 प्रेग्नेंट सेलेब्रिटीस का मातृत्व फोटोशूट

आजकल बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से अधिक अहमियत उनके बच्चों को मिलती है और उसका उदाहरण है करीना कपूर के बेटे तैमूर जिनकी चर्चा हर जगह होती है। अब यह देखना भी रोचक होगा कि शाहिद का बेटा भी तैमूर की तरह लोगों के दिल जीतेगा या नहीं।

क्या आप एक माँ के रूप में अन्य माताओं से शब्दों या तस्वीरों के माध्यम से अपने अनुभव बांटना चाहती हैं? अगर हाँ, तो माताओं के संयुक्त संगठन का हिस्सा बने| यहाँ क्लिक करें और हम आपसे संपर्क करेंगे|

null